lundi 5 septembre 2011

मेरी बाजी को दो अंकलों ने पेला

मेरा नाम असलम है, मेरी उम्र 18 साल है। मेरी एक बहन है जिसका नाम शेनाज़ है, मगर हम लोग उसे शन्नो कहकर बुलाते हैं। उसकी उम्र 23 साल है। उसकी शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे की माँ है। शन्नो बहुत ही सेक्सी है, उसकी चूची और गांड बहुत बड़ी है, एकदम बाहर की तरफ निकली हुई ! जब वो चलती है तो उसके कूल्हे ऊपर नीचे हिलते रहते हैं। जो भी उसे एक बार देख ले, उसका लौड़ा खड़ा हो जाये। मेरे अब्बू और बाजी के मियाँ दोनों सऊदी अरब में रहते हैं। घर में मेरी अम्मी, बाजी और मैं हम तीनों ही रहते हैं।

एक दिन अम्मी नानी के घर चली गई और मैं स्कूल चला गया। लेकिन स्कूल से मैं जल्दी घर आ गया। बाजी घर में अकेली थी। जब मैं घर पहुँचा तो बाहर एक कार खड़ी थी। यह तो राहुल अंकल की कार थी। राहुल अंकल मेरे अब्बू के दोस्त थे उनकी उम्र 50 साल के आसपास थी लेकिन देखने में 40 के लगते थे। लम्बे, चौड़े और मजबूत बदन के थे। दरवाज़ा अंदर से बंद था। मैं पीछे के दरवाज़े से अंदर गया तो देखा कि बाजी का कमरा बंद था। मैंने जल्दी से चाबी वाले छेद से अंदर देखा तो दंग रह गया। अंदर राहुल अंकल और राज अंकल बाजी को पकड़े हुए थे। बाजी एक झीनी सी नाइटी पहने हुए थी जिसमें से उसकी ब्रा और पैंटी दिखाई दे रही थी। राज अंकल बाजी को चूम रहे थे औ












you find passwordhere1 for watch znd down load
watch and telecharge  line2
watch and telecharge  line3
watch and telecharge  line4 
watch and telecharge  line5 
watch and telecharge  line6
watch and telecharge  line5र राहुल अंकल बाज़ी की गांड सहला रहे थे।

Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire