lundi 5 septembre 2011

चिड़िया फंस गई


अन्तर्वासना के सभी पाठकों को हॉट बॉय का प्यार भरा नमस्कार। बड़ी कोशिशों के बाद मैं अपनी पहली कहानी आपके सामने लाया हूँ। मेरे सभी दोस्त मुझे हॉट बॉय कहकर बुलाते है और मैं राजकोट गुजरात का रहने वाला हूँ। मेरी उम्र 24 साल है, कद 5'11" है। मेरे शस्त्र का आकार 7 इंच है। मैं अभी कॉल बॉय भी हूँ। मेरी सर्विस से सभी भाभी बहुत खुश हैं। मैं सभी का पूरा ख्याल रखता हूँ- पहले वक्ष मसलना, फिर चूत चाटना और चूत मार के गांड.......

अब मैं अपनी कहानी पर आता हूँ जब में कॉलेज में था !

मैं रोज की तरह कॉलेज जा रहा था। मैं सुबह-सुबह निकल जाता हूँ क्योंकि रोज काफी लोग जोगिंग के लिए आते थे। उनमें काफी लड़कियाँ और भाभी भी होती थी! जब मैं उनको जोगिंग-ड्रेस में देखता तो मेरा तो खड़ा हो जाता था और कभी कभी निकल भी जाता था। क्या नजारा होता था सुबह सुबह रोज...

उस दोरान एक भाभी कभी कभी मुझे देख कर मुस्कुरा देती थी और मैं भी मुस्कुरा देता था। ऐसे ही चलता रहा एक-दो महीना !

फिर एक दिन मैंने हिम्मत करके गुड मोर्निंग कहा तो उन्होंने भी गुड मोर्निंग कहा।

फिर मैंने पूछा- आपका क्या नाम है?

तो उसने कहा- मीरा ! redmore>>












you find passwordhere1 for watch znd down load
watch and telecharge  line2
watch and telecharge  line3
watch and telecharge  line4 
watch and telecharge  line5 
watch and telecharge  line6
watch and telecharge  line5

Aucun commentaire:

Enregistrer un commentaire